अपराधियों की गोली से घायल युवक की ईलाज के दौरान मौत, सड़क जाम कर प्रदर्शन

अपराधियों की गोली से घायल युवक की ईलाज के दौरान मौत, सड़क जाम कर प्रदर्शन

Chhapra: रविवार की संध्या मुफस्सिल थाना के बिनटोलिया इलाके में अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को सर में मारी थी. पटना में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी. मौत के बाद आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगो ने डीएम आवास के सामने सड़क जाम कर दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस लोगो को समझाने का प्रयास किया लेकिन मृत छात्र रिशुराज के डेडबॉडी के साथ सड़क पर बैठे लोग आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई नही किये जाने से नाराज थे और सड़क पर बैठ पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें: अज्ञात अपराधियों ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में PMCH रेफर

लोगो का कहना था कि जिला में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने में नाकामयाब है. बताते चले कि रिशुराज दिल्ली में रहकर इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहा था और शनिवार को ही छपरा लौटा था.

मृतक के पिता शिक्षक कृष्ण कुमार चौधरी की माने तो रविवार की शाम उनके बड़े पुत्र रिशुराज को उसके दो मित्र घर से बुलाकर ले गए थे. जाने के कुछ देर बाद रिशुराज का फोन आया कि उससे दोनों दोस्त गाड़ी की चाभी छीन रहे हैं और उनकी मंशा गलत लग रही है. उसके बाद उनके पास पुलिस का फोन आया कि आपका बच्चा घायल है जल्दी सदर अस्पताल आइये लेकिन जबतक वह लोग अस्पताल पहुंचते तबतक उसे लेकर लोग पटना चले गए थे जहां एक निजी नर्सिंग होम में उसकी सुबह में मौत हो गई.

आक्रोशित लोगों के करीब दो घंटों तक सड़क को जाम रखा. बाद में पुलिस से मिले आश्वासन के बाद जाम हटाने को राजी हुए और आवागमन बहाल हो सका.  

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें