प्रभुनाथ नगर में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, एक व्यक्ति की हत्या, दो आरोपित गिरफ्तार

प्रभुनाथ नगर में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, एक व्यक्ति की हत्या, दो आरोपित गिरफ्तार

Chhapra: शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के प्रभुनाथ नगर में शादी समारोह में हत्या मामले में दो नामजद आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सारण एसपी हरकिशोर राय ने इसकी जानकारी दी है.

बताया जा रहा है कि देर रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के प्रभुनाथ नगर इलाके में शादी समारोह के दौरान गाड़ी की पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था. जिसमें दो पक्ष आपस मे भीड़ गए. इस दौरान फायरिंग भी हुई. जिसमें दहियावां टोला के निवासी 45 वर्षीय रविन्द्र सिंह और अभिषेक सिंह गोली लगने से घायल हो गए. घायलों को आनन् फानन में सदर अस्पताल ले जाया गया जहाँ से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. जहाँ इलाज के दौरान रविन्द्र सिंह की मौत हो गयी. वही अभिषेक सिंह का ईलाज जारी है.  इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वे दोनों भी पुलिस अभिरक्षा में इलाजरत है.

क्या है मामला
जानकारी के अनुसार प्रभुनाथ नगर मोहल्ले में रविन्द्र सिंह के भगिना की शादी थी. इस दौरान गाड़ी पार्किंग को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. हालांकि यहां लोगों ने मामला शांत करा दिया. लेकिन देर रात्रि टांड़ी से आधा दर्जन लोग पहुंचे और भिड़ गए. इस दौरान दोनों पक्षों में हिंसक झड़प हुई. इसी बीच हुई फायरिंग में रविन्द्र सिंह एवं अभिषेक सिंह को गोली लग गई. इस दौरान आधा दर्जन लोग घायल हुए. छपरा सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया है. ईलाज के दौरान PMCH में रविन्द्र सिंह की मौत हो गयी.

घायलों में अभिषेक सिंह, सत्येंद्र सिंह, राकेश सिंह व दूसरे पक्ष के केदार सिंह, शम्भू सिंह शामिल है. सभी का इलाज चल रहा है. घटना के बाद इलाके में तनावपूर्ण स्थिति है. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना, भगवान बाजार थाना और मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृतक रविन्द्र सिंह योगिनिया कोठी के पास मिल्क पार्लर चलाते थे.

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें