सारण: पुलिस ने ट्रक पर लदा 270 कार्टन शराब पकड़ा

सारण: पुलिस ने ट्रक पर लदा 270 कार्टन शराब पकड़ा

Isuapur: इसुआपुर थाना पुलिस ने शराब को बड़ी खेप बरामद की है. एसएच 90 छपरा मशरख मुख्य मार्ग से बरामद इस शराब की खेप की डिलिवरी कही दूसरी जगह की जानी थी, लेकिन इसके पहले ही गुप्तचरों के सहारे पुलिस ने पूरी शराब से लदी ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया. इसुआपुर थाना पुलिस ने पुरसौली पेट्रोल पंप के समीप से एक ट्रक को जब्त किया है जिसमे अंग्रेजी शराब रखी हुई थी.

बताया जा रहा है कि पंजाब नम्बर की यह ट्रक पुरसौली पेट्रोल पंप के पास लगी थी. जिसके चालक और खलासी खाना खाने के लिए लाइन होटल पर रुके थे. इसी बीच गुप्तचरों को ट्रक में शराब होने की भनक लगी जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी. उधर पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए ट्रक को जब्त कर लिया. जिसमे से 270 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की गई है.

थानाध्यक्ष अनिल कुमार दास ने बताया कि बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पंजाब नंबर की एक ट्रक को जब्त किया गया जिसमें से 270 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है. हालांकि इस दौरान किसी की गिरफ्तारी नही हो सकी. उन्होंने बताया कि ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि ट्रक से कही शराब उतारी गई हो. ट्रक में रखी शराब को छिपाया नही गया था. इसके बावजूद भी इस मामले की जांच की जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें