पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान में पति के खून में संलिप्त पत्नी समेत दो को किया गिरफ्तार

पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान में पति के खून में संलिप्त पत्नी समेत दो को किया गिरफ्तार

किशनगंज: शहर में एमजीएम में कार्यरत पलंबर पप्पू गुप्ता हत्या मामले में उसकी पत्नी और भाई के साथ एक शूटर को किशनगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक पिछले सप्ताह गोसाईंगांव निवासी पप्पू गुप्ता की अपराधियों ने किशनगंज में गोली मार कर हत्या कर दी थी। किशनगंज थाना में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पुलिस अनुसंधान में पत्नी के मोबाइल ने सारा राज खोल दिया। पुलिस ने मृतक की पत्नी और भाई के मोबाइल काल की जांच की तो पत्नी की शूटर से बातचीत सामने आ गई।

किशनगंज पुलिस ने देवर-भाभी के साथ शूटर सूरज को गिरफ्तार कर लिया है। दो अन्य शूटरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इस संबंध में किशनगंज एसपी डॉ इनामुल हक मेगनू सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि प्रतिभा देवी ने देवर के साथ षड्यंत्र रचकर भाड़े के शूटर से पप्पू गुप्ता की हत्या करवाई। इन दोनों के विरुद्ध पुलिस के पास प्रमाण हैं।

एसपी ने बताया कि 26 जुलाई की देर संध्या सूचना मिली की एमजीएम रोड में स्थित डॉक्टर डी. कुमार वाली गली में एमजीएम अस्पताल में कार्यरत पलम्बर मिस्त्री पप्पू गुप्ता को अज्ञात अपराधकर्मियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया गया हैं। उक्त सूचना पर स्थानीय थाना तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने लगी उसी बीच एमजीएम में ईलाज के दौरान चिकित्सकों द्वारा पप्पू गुप्ता को मृत घोषित किया गया। मृतक की पत्नी प्रीति कुमारी के फर्दब्यान के आधार पर किशनगंज थाना कांड संख्या-322/22, दिनांक 27.07.2022 धारा 302/34 भा०द०वि० एवं 27 आर्म्स एक्ट दर्ज किया गया था।

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें