सीएसपी और मोटर साइकिल लूट के एक दर्जन कांडों का उद्भेदन, अंतर जिला गिरोह के चार अपराधी गिरफ्तार, 9 बाइक बरामद

सीएसपी और मोटर साइकिल लूट के एक दर्जन कांडों का उद्भेदन, अंतर जिला गिरोह के चार अपराधी गिरफ्तार, 9 बाइक बरामद

Chhapra: सारण जिले में पुलिस के द्वारा इन दिनों अपराधियों के विरुद्ध सघन अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा सारण जिला में विगत माह वाहन और सीएसपी लूट एवं वाहन चोरी के अंतर जिला गिरोह के चार अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है.  जिनके निशानदेही पर लूट एवं चोरी के 9 वाहन एवं नगद 3300 रुपये तथा मोबाइल बरामद किए गए हैं.

सारण के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने नगर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि सारण जिले में अपराधियों के विरुद्ध सघन अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में रिविलगंज थाना क्षेत्र के पंचपतरा के रवि राय, जखुआ के अनु माझी, टेकनिवास के चंदन यादव और चैनपुर जिला सिवान निवासी जनमजेय राय को गिरफ्तार किया गया है. उनकी निशानदेही पर लूट एवं चोरी के 9 वाहन एवं नगद 3300 रुपये तथा मोबाइल बरामद किए गए हैं.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस गिरोह के एक गैरेज मिस्त्री भी है, जो लूट एवं चोरी के वाहनों का खरीद बिक्री एवं चोरी के वाहनों का स्वरूप परिवर्तन करने में सहयोग करता है. पुलिस द्वारा चलाये जा रहे इस अभियान के क्रम में 6 जून को अपराधकर्मी आनंद कुमार उर्फ भोला एवं अविनाश राज उर्फ़ अभिषेक माझी को गिरफ्तार किया गया था. उनके निशानदेही पर लूट की मोबाइल बरामद की गई. अभियुक्तों ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि अब यह सभी बड़े अपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए गिरोह को संगठित कर रहे थे. इस गिरोह के शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं लूटे गए सामानों की बरामदगी हेतु सघन अभियान चलाया जा रहा है. इसके साथ ही जिले के रिविलगंज, जलालपुर, दाउदपुर, कोपा और मुफ्फसिल थाना में दर्ज लगभग एक दर्जन कांडों का उद्भेदन हो गया है.  

अपराधियों की गिरफ्तारी करने वाली टीम में रिविलगंज थानाध्यक्ष रामसेवक रावत, दाउदपुर और कोपा थाना के पुलिस बल शामिल थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें