पंचायत चुनाव: पुलिस अधीक्षक सारण के नेतृत्व में हुआ एरिया डोमिनेशन और फ्लैग मार्च

पंचायत चुनाव: पुलिस अधीक्षक सारण के नेतृत्व में हुआ एरिया डोमिनेशन और फ्लैग मार्च

Chhapra: त्रिस्तरीय पंचायत आम निर्वाचन 2021 के मद्देनजर को दिघवारा, सोनपुर प्रखण्ड में होने वाले मतदान प्रक्रिया को स्वच्छ, भयमुक्त, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण वातावरण में सम्पन्न कराने हेतु पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार के नेतृत्व में अकिलपुर थाना क्षेत्र के अकिलपुर पंचायत के सभी मतदान केन्द्रो पर एवं पहलेजा ओ० पी० के छीतरचक, गरीब पट्टी, रमशापुर, कशमर पंचायत, दिघवारा थानान्तर्गत दियरा क्षेत्र एवं नयागांव थाना क्षेत्र के दियरा में स्थित संवेदनशील बुथों एवं प्रत्याशीयों एवं अन्य माध्यम से प्राप्त आवेदनों के आधार पर चिन्हित स्थलों, बुथों पर एरिया डोमिनेशन एवं फ्लैग मार्च कर लोगों को मतदान प्रक्रिया में भयमुक्त होकर भाग लेने हेतु अपील की गई.
एसपी ने कहा कि जिला पुलिस द्वारा त्रिस्तरीय पंचायत आम निर्वाचन 2021 को स्वच्छ , भयमुक्त , निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण वातावरण में सम्पन्न कराने हेतु प्रत्येक दिन सघन वाहन चेकिंग की जा रही है एवं पुरी सतर्कता बरती जा रही है. त्रिस्तरीय पंचायत आम निर्वाचन 2021 को लेकर जिला में कुल 29 स्थानों पर बार्डर सिलिंग, चेक पोस्ट चिन्हित करते हुए उन स्थानों पर दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति कर अवैध आग्नेयशास्त्र, शराब के साथ आवागमन की रोकथाम हेतु सघन वाहन चेकिंग की कार्रवाई की जा रही है.
उन्होंने मतदाताओं से अपील की है कि निष्पक्ष, निर्भिक एवं भयमुक्त होकर मतदान प्रक्रिया में भाग ले. कोविड -19 को देखतें हुए जारी दिशा – निर्देश का पालन करे. किसी के प्रलोभन या भय में नही आए एवं जो प्रलोभन देते है या भय दिखाते है उसके संबंध में सारण पुलिस नियंत्रण कक्ष के दूरभाष नं० 06152-232307 पर सूचित कर सकतें है. किसी प्रकार की जानकारी या शिकायत दर्ज करने हेतु जिला निर्वाचन कार्यालय नियंत्रण कक्ष के दूरभाष सं० – 06152-242411 पर संपर्क कर सकते है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें