सड़क दुर्घटना में एक की मौत दो गंभीर रूप से घायल

सड़क दुर्घटना में एक की मौत दो गंभीर रूप से घायल

जलालपुर: स्थानीय थाना क्षेत्र के आइटीबीपी के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 331 पर गुरुवार को दोपहर बाद बाइक पर सवार तीन युवक अज्ञात वाहन के धक्के से गंभीर रूप से घायल हो गए. इनमें से एक की मौत पटना इलाज के लिए ले जाने के क्रम में हो गई. मृत युवक सकड्डी का जयप्रकाश ठाकुर का 17वर्षीय पुत्र सूरज कुमार ठाकुर बताया गया है. दो अन्य घायलों में सकड्डी के ही अशोक ठाकुर का 20 वर्षीय पुत्र अभिषेक ठाकुर तथा बसडिला के सच्चिदानंद शर्मा का 16वर्षीय पुत्र राजन शर्मा शामिल है.

घटना आइटीबीपी के समीप की बताई गई है. घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि एक बाइक पर सवार होकर तीनो युवक आय, जाति प्रमाण पत्र बनवाने तथा दवा खरीदने के लिए जलालपुर गए हुए थे. लौटने के क्रम में आईटीबीपी के समीप किसी चार चक्का अज्ञात वाहन के धक्के से सड़क पर गिर गए थे. गंभीर रूप से घायल तीनो को जलालपुर पुलिस की गश्ती टीम ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जलालपुर पहुंचाया तथा उनके परिजनों को सूचना दी. तीनो की स्थिति गंभीर थी, उन्हें तुरंत सदर अस्पताल छपरा रेफर किया गया. इनमे से 17 वर्षीय सूरज ठाकुर की स्थिति नाजुक होने पर उसे पटना के लिए रेफर किया गया. लेकिन पटना ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें