जाली नोट के बंडल के साथ एक गिरफ्तार, खरीददारी के दौरान दुकानदारों ने पकड़ा

जाली नोट के बंडल के साथ एक गिरफ्तार, खरीददारी के दौरान दुकानदारों ने पकड़ा

Taraiya: तरैया थाना क्षेत्र के पचरौड़ बाजार स्थित सब्जी मंडी में रविवार को जाली रुपये से सब्जी की खरीदारी कर रहे एक सरकारी शिक्षक को दुकानदारों ने संदेह के आधार पर पकड़ लिया. जब दुकानदारों ने उक्त शिक्षक की तलाशी ली तो उसके पास रुपयों का बंडल मिला. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने तरैया थाने को सूचना दिया.

सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस को ग्रामीणों ने शिक्षक को जाली नोटों के बंडल के साथ पुलिस को सौंप दिया. गिरफ्तार शिक्षक नारायणपुर गांव का रहने वाला है. जो चंचलिया सरकारी विद्यालय में कार्यरत है.

सब्जी बिक्रेता छोटू साह ने बताया कि उनके यहां से आरोपी शिक्षक ने 60 रुपये तथा धनंजय कुमार के यहा से एक सौ रुपये की खरीदारी की साथ ही सौ-सौ रुपये का नोट दिए. जब उनलोगों को संदेह हुआ तो वे लोग सौ रुपये के नोट को पानी से भीगो कर देखा तो वह नकली नोट था. जिसके बाद दुकानदारों ने शिक्षक को पकड़ लिया और नकली नोट के बारे में पूछताछ करने लगे. शिक्षक का स्पष्ट जवाब नहीं मिलने पर उसकी तलाशी लिया तो उसके पास नकली नोट का बंडल था. जिसके बाद ग्रामीणों ने हल्ला मचाया और पुलिस को सूचना देकर उक्त शिक्षक को पुलिस के हवाले कर दिया.

स्थानीय दुकानदारों का कहना था कि पूर्व में भी वह शिक्षक नकली नोटों से उसके यहां सब्जी तथा अन्य दुकानदारों से खरीदारी कर चुका है.

इस सम्बंध में तरैया थानाध्यक्ष राजीव रंजन कुमार सिंह ने बताया कि नकली नोट के साथ गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें