जमीन विवाद में पड़ोसी ने की दम्पत्ति की हत्या

जमीन विवाद में पड़ोसी ने की दम्पत्ति की हत्या

पटना/मुजफ्फरपुर:  बिहार के वैशाली जिले में जमीन विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के पति और उसकी गर्भवती पत्नी की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी। इस घटना में दूसरे पक्ष के भी दो लोग घायल हुए हैं, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक जिले के पटेढ़ी बेलसर थाना क्षेत्र अंतर्गत जारंग रामपुर में शनिवार सुबह दो पड़ोसियों में हुए जमीन विवाद ने हिंसक रूप ले लिया। इसमें एक पक्ष ने पति-पत्नी को धारदार हथियार (फरसा) से काटकर मार डाला। महिला पांच माह की गर्भवती थी। मृतकों में शशि विश्वकर्मा (35) और संगीता देवी (32) हैं।

लोगों के अनुसार, दोनों पक्षों में एक साल पहले से जमीन का विवाद चल रहा था। यह विवाद आज इतना बढ़ गया कि लाठी-डंडे और फरसा जैसे धारदार हथियार से हमले किए गए। इस घटना में शशि और उसकी पत्नी संगीता की मौत हो गई। दूसरे पक्ष से भी दो लोग घायल हुए हैं, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक का चार वर्षीय पुत्र लकी कुमार और तीन वर्षीय पुत्र वीर कुमार है।

मृतकों के परिजन संजय ठाकुर के मुताबिक शशि विश्वकर्मा नवरात्रि के मौके पर घर पर पूजा कर रहा था। इसी दौरान आरोपित उनके घर में घुसे और उसे खींचकर तेजधार हथियार से वार करके हत्या कर दी। पति को बचाने आई शशि की पत्नी संगीता देवी को भी लोगों ने धारदार हथियार से वार करके मार डाला।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के अनुसार, जमीन विवाद में दंपत्ति की हत्या की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपितों की तलाश में छापेमारी चल रही है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें