होली पर पत्नी व पुत्र की हत्या, आरोपी हिरासत में

होली पर पत्नी व पुत्र की हत्या, आरोपी हिरासत में

भीलवाड़ा:  जिले के हनुमाननगर थाना क्षेत्र के अमरवासी गांव में होली के मौके पर एक व्यक्ति ने रिश्तों को तार-तार करते हुए अपनी पत्नी व पुत्र को मौत के घाट उतार दिया। वारदात रविवार मध्य रात की बताई जा रही है। सूचना से अमरवासी गांव सहित आसपास के क्षेत्रों में सनसनी मच गई। हनुमाननगर थाना पुलिस ने शवों को देवली अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। जहां शवों का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाया गया है। अमरवासी गांव में हुए इस हत्याकांड को देखकर घबराई बालिका भावना, जिसे परिजनों ने देवली अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।
पुलिस ने बताया कि मृतक शिमला पत्नी छेलबिहारी (42) तथा राहुल (13)पुत्र छेलबिहारी मीणा निवासी अमरवासी है। दोनों की हत्या छेलबिहारी ने किसी वस्तु के प्रहार से की। आरोपी छेलबिहारी ने अपने ही घर में पत्नी शिमला व पुत्र राहुल की हत्या कर दी। इसमें राहुल के गले को लुगड़ी से फंदा भी लगाया हुआ है। दोनों शवों के सिर पर चोट निशान सामने आया है। अंदेशा जताया जा रहा है कि दोनों के सिर पर पत्थर से प्रहार किया गया। आरोपी छेल बिहारी वारदात को अंजाम देने के बाद वह बाहल्या पोल्या गांव में चला गया। जहां उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों की सूचना पर अमरवासी में ग्रामीणों व अन्य परिजनों ने घर में जाकर देखा तो खून से लथपथ शव दिखे। घटना की सूचना फैलते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई।
पुलिस ने मौके पर जाकर शवों को राजकीय अस्पताल देवली की मोर्चरी में रखवाया। आरोपी के एक पुत्र कार्तिक व पुत्री भावना घटनास्थल के समीप अपने दादा-दादी के साथ मकान में रहते थे। इस वजह से दोनों की जान बच गई। वो मौके पर पहुंची घटना देखकर भावना की तबीयत बिगड़ गई। जिसे ग्रामीणों ने देवली अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सुपुर्द किया हैं। आरोपी को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें