कलयुगी शराबी बेटे ने मां को डंडे से पीटकर मौत के घाट उतारा

कलयुगी शराबी बेटे ने मां को डंडे से पीटकर मौत के घाट उतारा

Chhapra: मढ़ौरा प्रखंड स्थित गौरा ओपी थाना क्षेत्र के नरहरपुर बसंत गांव में शराबी बेटे ने मां को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना शनिवार देर रात की है. 73 वर्षीय महिला इंदू देवी के पति सुदामा सिंह ने अपने छोटे बेटे विकास कुमार सिंह के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई. पुलिस आरोपित विकास की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

जानकारी के अनुसार, सुदामा सिंह का पुत्र विकास कुमार शनिवार की देर रात लगभग 9:30 बजे शराब पीकर घर पहुंचा. घर के बरामदे पर बैठे सुदामा सिंह और उनकी पत्नी इंदू देवी को देखते ही बेटे विकास ने गाली गलौज शुरू कर दिया. विकास की मां इंदू देवी ने गाली देने से मना किया तो वह आक्रोशित हो गया और डंडे से जमकर पिटाई कर दी.जिससे वह बुरी तरह घायल हो गयी. घटनास्थल पर ही इंदू देवी की मौत हो गई. रात में ही बेटे ने शव का अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर ली.

घटना की जानकारी मिलने पर गौरा ओपी प्रभारी केडी यादव दलबल के साथ पहुंच गए और शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें