शादी से ठीक पहले दूल्हे का अपहरण, कुएं में मिली लाश

शादी से ठीक पहले दूल्हे का अपहरण, कुएं में मिली लाश

वैशाली: जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां दूल्हे का अपहरण किया गया इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं उसकी लाश अगले दिन घर के कुएं में ही मिली. यह भी बताया गया है कि हत्या से पहले दूल्हे की बुरी तरह पिटाई भी की गई है.

दरअसल, यह मामला वैशाली जिले के सराय का है. यहां चन्दन नामक युवक की शादी 12 दिसंबर को तय थी. मंडप सज चुका था और घर में शादी की तैयारियां जोरों पर थीं. लेकिन इसी बीच शादी के ठीक पहले 8 दिसंबर को दूल्हे चन्दन का अपहरण हो गया.अपहरण के बाद शादी वाले घर में कोहराम मच गया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने दूल्हे के अपहरण की FIR दर्ज कर उसकी तलाश में छापेमारी शुरू की. लेकिन इसी बीच अगले दिन सुबह-सुबह घर के पास स्थित कुएं से दूल्हे चन्दन का शव मिलने की खबर फैली.

मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा होनी शुरू हो गई. सूचना पाकर वहां पुलिस भी पहुंच गई. हत्या की इस सन्सनीखेज वारदात को देख भारी संख्या में पुलिस मौके पर तैनात की गई.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें