बनियापुर में चिमनी पर सोने गए युवक की हत्या

बनियापुर में चिमनी पर सोने गए युवक की हत्या

Baniyapur: बनियापुर में चिमनी पर सोये युवक की  अपराधियों द्वारा हत्या के दी गयी. घटना बुधबार की देर रात की है. गुरुवार की सुबह युवक का शव बनियापुर-जलालपुर थाना क्षेत्र के सीमावर्ती जुरन छपरा सरेह से बरामद किया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिहरपुर गांव निवासी व चिमनी संचालक जयश्री कुंवर का 25 वर्षीय पुत्र मनु कुमार बुधवार की रात्रि 10 बजे के करीब खाना खाकर गांव के ही सीमान पर स्थित अपने चिमनी पर सोने चला गया. जब सुबह में घर नही लौटा तो परिवार के लोगों ने मोबाईल पर संपर्क करना चाहा, इस दौरान मोबाईल लगातर स्विच ऑफ बता रहा था. जिसके बाद परिजन चिमनी पर पहुँचे तो युवक बिछावन पर नही था.इस बीच स्थानीय लोगों में युवक के अपहरण होने की भी चर्चा जोरशोर से होने लगी.

मौके पर उपस्थित लोगों द्वारा युवक की खोजबीन शुरू की गई तो चिमनी से  लगभग 400 मीटर के दूरी पर स्थित चंवर के समीप से युवक का चप्पल मिला. जिसके बाद खोजबीन के क्रम में युवक का शव औंधेमुँह पानी मे गिरा बरामद किया गया.
युवक का शव मिलने की सूचना पर घटना स्थल पर सैकड़ो लोगो की भीड़ एकत्रित हो गई. मामले की सूचना पर बनियापुर थानाध्यक्ष रीतेश मिश्र पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच मामले की जांच-पड़ताल में जुटे. तबतक सीमावर्ती जलालपुर थाने की पुलिस भी घटना स्थल पर पहुँच गई. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने पुलिस को शव उठाने से मना कर दिया और वरीय पदाधिकारियों को बुलाने की मांग करने लगे.

बाद में सदर एसडीपीओ के पहुँचने के बाद लोगों को समझा-बुझाकर कर शांत कराया गया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया.
युवक की हत्या के कारणों की स्पष्ठ जानकारी नही मिल सकी है.बहरहाल पुलिस जांच को आधार बनाकर अपराधियों की पहचान करने में जुटी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें