मां ने दर्ज कराई बेटी के अपहरण की प्राथमिकी

मां ने दर्ज कराई बेटी के अपहरण की प्राथमिकी

Khaira: खैरा थाना क्षेत्र के तुजारपुर पंचायत के पटेढ़ा गांव निवासी स्व शंकर साह की पत्नी कलावती देवी ने अपने 16 वर्षीय पुत्री रोशनी कुमारी का अपहरण शादी के नियत किए जाने का आरोप लगाया है. युवती की माँ कलावती देवी ने खैरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमे कहा गया है कि 18 अगस्त को 11 बजे मैं और मेरी पुत्री जरूरत का सामान खरीदारी के लिए पटेढ़ा बाजार जा रहे थें कि रास्ते में ही सवार सहरसा जिले के पहाड़पुर थाना क्षेत्र के भटपूरा गांव निवासी जटादेव यादव का पुत्र सतनाम कुमार नामक युवक बाइक पर बल पूर्वक मेरी पुत्री को बैठा कर शादी की नीयत से लेकर फरार हो गया.

प्राथमिकी में युवती की मां ने यह भी कहा है कि उक्त युवक पटेढ़ा बाजार पर संचालित विन्ध्यवासिनि कन्ट्रकशन में एक वर्कर के रूप में काम करता है. जो मेरी पुत्री से अक्सर फोन पर बात किया करता था. वहीं मना करने पर कहता था कि एक ना एक दिन तुम्हारी पुत्री का अपहरण कर लेंगे.

प्राथमिकी में आवेदिका युवक का मोबाईल नंबर भी दिया गया है जो अभी बंद बता रहा है. वहीं लड़की जिस मोबाईल से युवक से बात करती थी वो घर पर ही है. इस संबंध में थानाध्यक्ष बिरेन्द्र राम ने बताया कि पटेढ़ा निवासी महिला ने अपने पुत्री का अपहरण किये जाने की थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. प्राथमिकी के अनुसार युवक और युवती की तलास करने करने के लिए खैरा थाने की पुलिस अनुसंधान में जुट गई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें