मां और पुत्र की जलने से मौत, दहेज़ उत्पीड़न में प्राथमिकी दर्ज

मां और पुत्र की जलने से मौत, दहेज़ उत्पीड़न में प्राथमिकी दर्ज

Chhapra: जिले के गड़खा थाना क्षेत्र में एक महिला और 19 माह के पुत्र के साथ आग से जलने का मामला प्रकाश में आया है. घटना में दोनों पीड़ितों को मौत हो गयी. घटना के बाद मृतक के परिजनों द्वारा स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. उधर पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

मृतक गरखा थाना क्षेत्र के कदना गांव निवासी सूरज महतो की 24 वर्षीय पत्नी पिंकी देवी एवं पुत्र शुभम कुमार बताए जा रहे है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात पिंकी और शुभम के जलने की सूचना मिली जिसपर परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पिंकी देवी के पति सूरज महतो किसी दूसरे प्रदेश में नौकरी करते है. घर में पिंकी देवी और उसके सास ससुर ही रहते हैं.

सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. इस सिलसिले में पिंकी देवी के पिता बनियापुर थाना क्षेत्र के बेरुई गांव निवासी खलीफा महतो ने आज गड़खा थाने में दहेज के लिए अपनी पुत्री पिंकी देवी की जलाकर हत्या करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें