दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

Daudpur: स्थानीय थाना क्षेत्र के सरयूपार गांव में मछली मारने के विवाद में पंचायती के बाद जुर्माना वसूलने के दबाव पर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट की घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से एक जिंदा बम भी बरामद किया है. सभी घायलों को इलाज के लिए एकमा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सरयूपार गांव के एक पोखरा में विगत माह मछली मारने के दौरान दो युवक पकड़े गए थे. जब उनसे पूछताछ की गई तो मछली मारने में तीन और लोगों के शामिल होने की बात बताई गई. जिसको लेकर एक पंचायती भी हुई थी.

पंचायती में दोनों पक्ष की बात सुनने के बाद दोषियों के ऊपर 10-10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया. तय समय-सीमा के अंदर जब जुर्माना नही दिया गया. इस बात पर दूसरे पक्ष ने कहा कि लॉक डाउन में मेरे पास अभी पैसे नही है. उसके बाद दोनों पक्षों के बीच वाद-विवाद शुरू हो गया. देखते हीं देखते ईंट-पत्थर भी चलने लगे जहाँ बमबारी होने की सूचना दी गई. इट पत्थर चलने से कुछ देर तक भगदड़ की स्थिति बनी रही.

सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तब तक करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो चुके थे. दोनों पक्षों के बीच तनाव को देखते हुए एकमा पुलिस आँचल की पुलिस दाउदपुर व मांझी पुलिस घटना-स्थल पर कैम्प कर रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें