Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

लॉकडाउन का माखौल उड़ाकर मनी पार्टी, प्राथमिकी दर्ज

Chhapra: सरकार और प्रशासन एक ओर जहां कोरोना महामारी से निपटने के लिए लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने में जुटी है. आय दिन दुकानदारों और व्यवसायियों को इससे परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा है. पुलिस से बकझक भी हो जा रही है. वही दूसरी ओर कुछ लोग लॉकडाउन का मखौल भी खूब उड़ा रहें है.

कोरोना महामारी के बीच सरकार के द्वारा शादियों में अतिथियों की संख्या को निर्धारित किया गया है इसके बावजूद कुछ लोग इसकी धज्जियां उड़ा रहें है.

ताजा मामला एक शादी के वर्षगांठ का है जहां लोग बिना सोशल डिस्टेंसिंग, बिना मास्क के डीजे के धुन पर बार बालाओं के संग नाचते दिख रहे है. पूरे आयोजन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

बताया जाता है कि वीडियो छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मेहियां स्थित फन एंड वाटर पार्क का है, जहॉ एक व्यवसायी द्वारा अपनी शादी का 25वां वर्षगांठ समारोह आयोजित किया गया था. समारोह के दौरान सरकार के नियमों का जमकर उल्लंघन किया गया. वीडियो में लोग नाचते देखे जा सकते है. साथ ही किसी ने मास्क भी नही लगाया है. जिससे संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ता है.

कोरोना काल में एक ओर जहां पॉजिटिव मामलों के बढ़ने से लॉकडाउन लगाने को सरकार मजबूर हुई है. जिससे व्यापार भी प्रभावित हो रहा है. वही दूसरी ओर समारोह के नाम पर ऐसी लापरवाही निःसंदेह ही बड़े सवाल खड़े करती है.

मिली जानकारी के अनुसार लॉकडाउन उल्लंघन कार्रवाई के इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. मुफस्सिल थाना में चार नामजद और 100 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज हुई की गयी है.

Exit mobile version