Video: सारण में मवेशी चोरी के आरोप में तीन लोगों की पीट पीटकर हत्या, 7 गिरफ्तार

Video: सारण में मवेशी चोरी के आरोप में तीन लोगों की पीट पीटकर हत्या, 7 गिरफ्तार

छपरा/बनियापुर : जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के पिठौरी नंदलाल टोला में चोरी का आरोप लगाकर तीन व्यक्ति को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी वहीं एक व्यक्ति ने अस्पताल मे दम तोड़ दिया.

छपरा सदर अस्पताल तीनों व्यक्ति का शव लाया गया. परिजनो ने हंगामा किया. पुलिस से उलझने के बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुये लाठी भी चलाई.

मृतक नौशाद आलम, राजू नट और विदेश नट तीनों बनियापुर थानाक्षेत्र के पैगम्बरपुर गांव के निवासी थे. घटनास्थल पर पहुंची थाना की पुलिस और डीएसपी अजय कुमार मामले की जांच में जुट गए है.

पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि घटना का कारण अभियुक्त पक्ष की एक महिला द्वारा द्वारा तीनों को मवेशी ( भैंस ) चोरी करते हुए देख लेने पर हल्ला किया गया. जिस पर घर और आसपास के लोग एकत्रित हो कर मारपिट कर दिए. जिसमें दो की घटनास्थल पर हीं मृत्यु हो गई और एक की अस्पताल ले जाने के क्रम में मृत्यु हो गई. उन्होंने बताया कि मार पिट कर हत्या मामले में परिजन के बयान के आधार पर 8 नामित और कुछ अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. कुल 7 व्यक्तियों की गिरफ्तारी की गई है. अन्य की छानबीन कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें