एक्सिस बैंक के एटीएम को काटकर बदमाशों ने उड़ाए 20 लाख रुपये कैश

एक्सिस बैंक के एटीएम को काटकर बदमाशों ने उड़ाए 20 लाख रुपये कैश

मुजफ्फरपुर: जिले के सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम को बदमाशों ने एक बार फिर निशाना बनाया और एटीएम के अंदर लगे गैस इनचेस्ट को गैस कटर से काटकर ले गए.

एटीएम के सुपरवाइजर विवेक सिंह ने बताया कि सुबह 11:00 बजे जब एटीएम का सफाई कर्मी एटीएम में आया था तो कटा हुआ देखा. जिसके बाद उसने बताया फिर मौके पर पहुंचकर हमने भी कई बार पुलिस को सूचना देने के लिए 100 नंबर डायल किया लेकिन नहीं लगा उसके बाद हमने अपने अधिकारियों को बता दिया कि इस तरह की घटना हुई है. इसके बाद हमारे अधिकारियों ने संबंधित थाना को सूचना दी. एटीएम के अंदर करीब 20 लाख रुपये कैश थे.

एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी को भी बदमाशों ने क्षतिग्रस्त कर दिया है. दूसरी और मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की. पूछे जाने पर सदर थाना अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि गैस कटर से गैस इन जस्ट को काटा गया है और उसी से एटीएम को भी क्षतिग्रस्त किया गया है. फिलहाल बाहर जो सीसीटीवी अन्य दुकानों में है उसके आधार पर छानबीन की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन होगा.

उल्लेखनीय है कि बीते वर्ष भी इसी एटीएम में कैश लोड करने के दौरान लूट की घटना हुई थी. लगातार हो रही घटनाओं के बावजूद भी पुलिस की चौकसी कम देख रही है. आज स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस गश्ती गाड़ी सिर्फ मुख्य सड़क पर एक जगह दिखाई देती है, लेकिन अगर इतनी बड़ी घटना हुई है तो आने जाने वाले लोगों को पुलिस चेक नहीं करती है. पुलिस के गश्ती वाहन सिर्फ बाहर से आने जाने वाले कार्यों को चेक करती है जिससे सिर्फ पुलिस को फायदा हो लेकिन ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए जरूरत है. इलाके में सघन गश्ती वाहन चेकिंग करते रहे हर संदिग्ध लोगों से पूछताछ करें लेकिन ऐसा दिखता नहीं है. यही कारण है कि बीते दिन कच्ची पक्की में भी एक दुकानदार को गोली भी मारी गई थी. अपराधियों द्वारा लेकिन पुलिस को इन सब चीजों से भी कोई वास्ता नहीं है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें