छपरा में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, 4 गिरफ्तार, अर्धनिर्मित हथियार बरामद

छपरा में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, 4 गिरफ्तार, अर्धनिर्मित हथियार बरामद

Chhapra: नगर थाना क्षेत्र के रावल टोला में घर से मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन सारण पुलिस ने किया है. पुलिस ने इस मामले में 4 युवकों को गिरफ्तार किया है. वही दर्जनों अर्धनिर्मित हथियार बरामद  किया है.

नगर थाना में प्रेस वार्ता कर एसपी हर किशोर राय ने बताया कि सारण पुलिस को एक बड़ी उपलब्धि हाथ लगी है. गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाना अंतर्गत रावल टोला में छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया है. जिसमें चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से अग्नेयास्त्र बनाने के उपकरण सहित अर्धनिर्मित सामान बरामद किया गया है.

उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपराध कर्मी अवैध अग्नेयास्त्र बनाकर सारण एवं सीमावर्ती जिले में अपराध कर्मियों को सप्लाई करते थे. गिरफ्तार अपराध कर्मियों से पूछताछ के क्रम में कई महत्वपूर्ण सुराग पुलिस को प्राप्त हुए हैं. जिसपर सघन जांच एवं छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार चारो अपराध कर्मी नगर थाना की रावल टोला के निवासी हैं.

एसपी ने बताया कि राजू शर्मा के पास से एक पिस्टल एवं एक गोली, अर्धनिर्मितगन का बट एवं मिनी गन फैक्ट्री का कल पुर्जा बरामद किया गया है. वहीं राजन शर्मा के पास से 12 बोर देसी कट्टा एवं दो गोली और एक एयर गन बरामद किया गया है. सुमित शर्मा के पास से एक देसी कट्टा एवं 4 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. वहीं अमित शर्मा के पास से एक एयरगन एवं एक देसी कट्टा बरामद किया गया है.

बरामदगी में एक पिस्टल, 3 कट्टा, दो एयरगन, 5 जिंदा कारतूस, 8 खोखा, 18 अर्ध निर्मित बट एवं मिनी गन फैक्ट्री का उपकरण बरामद किया गया है.

सारण पुलिस की बड़ी कामयाबी में नगर थाना अध्यक्ष जय प्रकाश पंडित, सतीश कुमार, एसआईटी के मनीष कुमार, राजेश कुमार सिन्हा, सिपाही फारुख, मनीष, रंजन और टेक्निकल सेल के सिपाही के अहम भूमिका रही.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें