तगादा का पैसा लूटने के लिए मसरख में छपरा के दवा व्यवसाई पर अपराधियों ने चलाई गोली, 2 स्टॉफ घायल

तगादा का पैसा लूटने के लिए मसरख में छपरा के दवा व्यवसाई पर अपराधियों ने चलाई गोली, 2 स्टॉफ घायल

तगादा का पैसा लूटने के लिए मसरख में छपरा के दवा व्यवसाई पर अपराधियों ने चलाई गोली, 2 स्टॉफ घायल

Chhapra/ mashrakh: मशरक थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया पंचयात के शिवरी नहर के समीप पानापुर जाने वाली सड़क पर स्वीफ्ट डिजायर कार सवार अपराधियों द्वारा दवा व्यवसाई और स्टॉफ को गोली मार घायल कर दिया गया. गोली लगने से घायल चालक की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के खोदाईबाग गांव निवासी स्व रजब हुसैन का 34 वर्षीय पुत्र जुनैद आलम, स्टाफ मढ़ौरा थाना क्षेत्र के सहनवाजपुर गांव निवासी शिव वचन राय का 30 वर्षीय पुत्र नागेन्द्र राय और मामूली रूप से घायल थोक दवा व्यापारी छपरा सलेमपुर निवासी देवेंद्र प्रसाद के 40 वर्षीय पुत्र मुन्ना कुमार गुप्ता के रूप में हुई.

घटना को लेकर बताया जाता है कि छपरा ज्योति सिनेमा के पास बीपी कम्प्लेक्स में थोक दवा प्रतिष्ठान हरि ओम मेडिकल के प्रोपराइटर हैं. उसी में एक स्टाफ और चालक के साथ तीनो लोग एक स्कॉर्पियो में सवार होकर तगादा करने मशरक के रास्ते डुमरसन में तगादा कर शिवरी नहर से होकर पानापुर जा रहें थें कि शिवरी नहर से थोड़ी ही दूरी पर पानापुर सड़क पर आगे एक स्वीफ्ट डिजायर कार घुमाव कर रहा था. जिसके कारण उनकी स्कॉर्पियो रुक गई. गाड़ी रुकते ही कार सवार चार अपराधियों ने लूटने की नियत से तबातोड़ गोली मार दी जिसमें दो को जांघ में गोली लग गई वही मारपीट कर घायल कर दिया.

वही अपराधियों द्वारा जातें जाते स्कॉर्पियो की चाभी निकाल कर ले गये. जिससे घायलों द्वारा ऑटो से इलाज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया गया जहां से गोली लगे दोनों युवकों को सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया.

घटना की सूचना मिलते ही मढ़ौरा डीएसपी इंद्रजीत बैठा, थानाध्यक्ष राजेश कुमार पूरे दल बल के साथ मामले की जांच मे जुट गई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें