विवाहिता की हत्या, परिवार वालों ने गला दबाकर हत्या करने का लगाया आरोप

विवाहिता की हत्या, परिवार वालों ने गला दबाकर हत्या करने का लगाया आरोप

Mashrakh: स्थानीय थाना क्षेत्र के जंजौली पंचायत के बली बिशुनपुरा नोनिया टोली गांव में दहेज़ के लिए विवाहिता की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है.

रविवार की सुबह परिजनों की सूचना पर थाना पुलिस ने पहुंच मामले की छानबीन शुरू की. साथ ही पुलिस ने विवाहिता का शव अपने कब्जे में ले लिया. मृतक की पहचान बली बिशुनपुरा गांव निवासी सुनील महतो की 30 वर्षीय पत्नी सीमा देवी के रूप में हुई. वह मशरक थाना क्षेत्र के खजुरी पंचायत के सरदारगंज गांव निवासी विश्वनाथ महतों की पुत्री बताई जाती है. बताया जा रहा है कि मृतक महिला की शादी 5 साल पहले हुई थी और उसका एक बच्चा है.

घटना को लेकर बताया जाता है कि सरदारगंज गांव निवासी विश्वनाथ महतो की पुत्री की शादी बली बिशुनपुरा गांव निवासी गुलाब महतो के पुत्र सुनील महतो के साथ पांच साल पहले हुई थी. पहले भी लड़के के परिजन द्वारा विवाहिता से दहेज में सोने की चैन के लिए मारपीट की जाती थी जिसमें कई बार पंचायत बुलाई गई और थाना तक मामला पहुंचा. लेकिन इसके बावजूद भी लड़के के परिजनों के व्यवहार मे कोई परिवर्तन नहीं आया.

रविवार की सुबह गांव के मुखिया द्वारा विवाहिता के मरने की सूचना दी गई. वही परिजनो द्वारा थाना में आवेदन दिया गया है जिसमें ससुर और पति पर गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया गया है. मौके पर थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा, जमादार ओपी यादव ने दल बल के साथ पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें