पत्नी की मौत के बाद 2 महीनों से पिता नाबालिग से कर रहा था दुष्कर्म

पत्नी की मौत के बाद 2 महीनों से पिता नाबालिग से कर रहा था दुष्कर्म

हरियाणा: गुरुग्राम के पटौदी इलाके में एक कलयुगी पिता द्वारा अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी अपनी ही बेटी के साथ बीते दो महीनों से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता आ रहा था. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने कलयुगी बाप को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ित मासूम बच्ची की उम्र 8 साल है, वह कक्षा चार में पढ़ती है और अपनी मां की मृत्यु के बाद से ही अपने पिता के साथ रहती थी. इसी बीच, उसके पिता की उसके प्रति नजर खराब हो गई और वो उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. मासूम बच्ची इसके बाद गुमसुम रहने लगी. मासूम बच्ची के कई दिनों तक गुमसुम रहने पर उसके साथ में रहने वाली युवतियों ने जब प्यार से पीड़िता से पूरी बात जानी तो उनके भी हैरानी से होश फाख्ता हो गए. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस और सीडब्ल्यूसी को दी गई.

शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात मानेसर महिला पुलिस स्टेशन में कुछ जागरूक स्थानीयों की मदद से मासूम को थाने में लाया गया जहां पुलिस द्वारा सहमी और डरी हुई मासूम से पूछताछ करने पर पूरी वारदात का खुलासा हुआ. इसके बाद आरोपी के खिलाफ मानेसर के महिला थाना में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जबकि पीड़ित मासूम बच्ची को शेल्टर होम भेज दिया गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.