सौतेले भाई ने धारदार हथियार से की थी भाई की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

सौतेले भाई ने धारदार हथियार से की थी भाई की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Chhapra: जिले के मकेर थाना क्षेत्र के चकिया गांव में 16/17 नवम्बर की रात 18 वर्षीय युवक की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. इस मामले के अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके पास से हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार भी बरामद कर लिया है.

Read Also: नवनिर्वाचित विधान पार्षदों को दिलाई गई शपथ

इस मामले का खुलासा करते हुए सारण की एसपी धूरत सायली ने बताया कि मकेर थाना क्षेत्र के चकिया में 18 वर्षीय वीरेंद्र राम की हत्या कर दी गयी थी. जिसके अनुसंधान में पुलिस जुटी थी. हत्या को मृतक के सौतेले भाई जगमोहन राम ने अंजाम दिया था.

उन्होंने बताया कि अनुसंधान के बाद उसे गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. साथ ही धारदार हथियार और मृतक का मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि मृतक का अवैध संबंध सौतेले भाई की पत्नी से था. जिसकी जानकारी अभियुक्त को मिलते ही उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

इस कांड के उद्भेदन में मकेर थानाध्यक्ष शिव अमित प्रकाश कौशिक, पुअनि संजय कुमार भारती, अंसार अहमद सिद्ददिकी समेत अन्य पुलिस कर्मियों ने अहम योगदान दिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें