प्रेमी ने दे दी प्रेमिका के पति की हत्या की सुपारी, गिरफ्तार

प्रेमी ने दे दी प्रेमिका के पति की हत्या की सुपारी, गिरफ्तार

Chhapra: सारण जिले के खैरा थाना अंतर्गत एक मामला प्रकाश में आया है जिसमें एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के पति की हत्या की सुपारी दे दी. हालांकि सुपारी किलर की गोली से प्रेमिका का पति बच गया वही किसी दूसरे को गोली लग गई. जिसके अनुसंधान में पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार हुए प्रेमी ने अपना गुनाह स्वीकार भी कर लिया है.

घटना की जानकारी देते हुए सारण की पुलिस अधीक्षक धूरत सायली ने बताया कि खैरा थाना क्षेत्र के कालूपुर निवासी रीता देवी के द्वारा लिखित आवेदन देकर सोनपुर थाना क्षेत्र के शिवपुर गोविंदचक के निवासी श्याम सुंदर पासवान को नामजद करते हुए यह आरोप लगाया गया था कि उसने उसकी अश्लील फोटो वायरल करने एवं पति के गोली मारकर हत्या कर देने की धमकी दी है.

इस मामले के अनुसंधान में पुलिस ने नामजद अभियुक्त श्याम सुंदर पासवान को गिरफ्तार कर गहन पूछताछ की. श्याम सुंदर पासवान ने पुलिस को बताया कि रीता देवी से वह प्रेम करता था. उसके बेवफाई के कारण उसने उसके पति नग नारायण शर्मा की हत्या के लिए सुपारी किलर भेजे थे. सुपारी किलर द्वारा चलाई गई गोली नग नारायण शर्मा को ना लगकर जय किशोर मांझी को लग गई थी.

एसपी ने बताया कि इस अपराध को कारित करने वाले सुपारी किलर की गिरफ्तारी हेतु सघन छापेमारी की जा रही है. घटना कालूपुर में 12 अक्टूबर को हुई थी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें