Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण में हथियार के बल पर CSP संचालक से लूट, भागने के क्रम में फायरिंग में युवक घायल

Chhapra: मांझी थाना क्षेत्र के फुलवरिया में बेखौफ अपराधियों ने नए साल के दूसरे दिन सीएसपी में लूट की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों द्वारा लूट को अंजाम देने के बाद भागने के क्रम की गयी फायरिंग से एक युवक घायल हो गया. जिसे ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहाँ चिकित्सकों ने उसे खतरे से बाहर बताया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार दो बाइक पर चार की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर सीएसपी संचालक से 1.85 लाख रुपये लूट लिए. घटना को अंजाम देने के बाद भागने के क्रम में रास्ते मे अपराधियों को ग्रामीणों ने घेरने की कोशिश की इस दौरान अपराधियों के द्वारा की गयी फायरिंग में एक व्यक्ति को गोली लग गई.

इसे भी पढ़ें: अब चलती ट्रेन में ही प्राथमिकी दर्ज करा सकेंगे यात्री, छपरा जंक्शन से हुई शुरुआत

घायल अरियाव टोला निवासी मनोज यादव ने बताया कि वह कुछ लोगों के साथ चौराहे के समीप बैठे थे. तभी अचानक कुछ बाइक सवार असमान्य गति से आ रहे थे. जैसे ही वो उठकर खड़े हुए उन से एक अपराधी ने उन्हें गोली मार दी. अपराधियों को लगा कि वहां बैठे लोग उन्हें घेरने की कोशिश कर रहे हैं.

हालांकि गनीमत यह रही कि गोली व्यक्ति के सीने से छटककर बाएं हाथ में लगी और आर पार हो गई. इसके बाद घायल को लोग इलाज के लिए पीएचसी ले गए. वहां से डॉक्टरों ने उसे छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

Exit mobile version