40 लाख लूटकांड मामले में 3 और अपराधी गिरफ्तार, 8 लाख 69 हज़ार रुपये और बरामद

40 लाख लूटकांड मामले में 3 और अपराधी गिरफ्तार, 8 लाख 69 हज़ार रुपये और बरामद

 

Chhapra: मढ़ौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत विगत 4 अक्टूबर को 40 लाख कैश लूट कांड में 3 और अभियुक्तों की गिरफ्तारी सारण पुलिस ने की है. साथ ही 8 लाख 69 हज़ार 800 रुपये बरामद किए गए हैं.

इस लूटकांड का सारण पुलिस के द्वारा 24 घंटे के अंदर उद्भेदन किया गया था. जिसमें 18 लाख 28 हजार 500 रुपए बरामद किए गए थे. लूट कांड को अंजाम देने वाले सीसीटीवी कैमरा में दिख रहे सभी 5 अभियुक्तों की गिरफ्तारी अब कर ली गई है.

पुलिस कप्तान संतोष कुमार ने बताया कि कैश लूट कांड में तीन और अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार अभियुक्तों में सोनू पांडे, शिव कुमार, मिंटू कुमार शामिल है. इससे पहले दो अभियुक्त आशु राय और शैलेश पाठक को गिरफ्तार किया गया था. इस कांड में 24 घंटे के अंदर तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर शेष के लिए छापेमारी चल रही थी.

उन्होंने बताया कि इस लूट कांड को अंजाम देने वाले दो बाइक पर सवार पांच अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा लूटी गई राशि में से 26 लाख 98 हज़ार 300 रुपये और बरामद किया गया है. इस घटना में प्रयुक्त एक पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस तथा एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है.

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अपराधी कर्मियों के पूछताछ एवं अनुसंधान में जो भी अन्य अपराधी कर्मी संलिप्त पाए जाएंगे उनके विरुद्ध भी विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें