पिकअप वैन से लाखों रुपए की शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

पिकअप वैन से लाखों रुपए की शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

Chhapra: सारण में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट मोड में है. ऐसे में लगातार वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में रसूलपुर थाने की पुलिस को एक महत्वपूर्ण सफलता मिली है.

पुलिस ने शराब नदी पिकअप वैन को जब किया है. इसके साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पिकअप वैन से 1360 लिटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है. बरामद शराब की कीमत 30 से 35 लाख रुपए बताई जा रही है.

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि रसूलपुर थाना क्षेत्र के नवादा मंदिर के पास वाहन जांच के दौरान एक पिकअप 1 तथा एक अल्टो कार के द्वारा भागने का प्रयास किया गया. जिसे पुलिस पदाधिकारियों द्वारा पीछा कर पकड़ लिया गया. जांच के दौरान पिकअप वैन से ओसी ब्लू ब्रांड का 1360 लीटर शराब जप्त किया गया तथा वाहन चालक सिवान जिला के दरौंदा थाना क्षेत्र के बैदापुर निवासी अमरनाथ सिंह के पुत्र पप्पू कुमार तथा रसूलपुर थाना क्षेत्र के नवादा निवासी सहाबुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार वाहन चालकों सहित 7 व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है तथा इससे तस्करी में शामिल अन्य कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें