मांझी में कार से भारी में शराब जब्त, लाइनर समेत 4 गिरफ्तार

मांझी में कार से भारी में शराब जब्त, लाइनर समेत 4 गिरफ्तार

Chhapra:  पुलिस ने शराब की गाड़ी को लाइनर करने वाले दो को आल्टो कार के साथ गिरफ्तार कर लिया. लाइनर तथा शराब तस्कर के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. चारों गिरफ्तार हाजीपुर के बताया जाता है. पुलिस ने जिले के मांझी थाने की पुलिस ने जय प्रभा सेतु के एप्रोच मोड़ से शराब से लदी एक गाड़ी जब्त कर इन्हें गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार चारों में सोनू कुमार ,चंद्रशेखर,विवेक कुंअर तथा बिट्टू कुमार बताया जाता है. थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश से जय प्रभा सेतु के रास्ते शराब के तस्कर बड़ी मात्रा में शराब लेकर बिहार आ रहा है. सूचना के आधार पर जय प्रभा सेतु के एप्रोच मोड़ पर विशेष वाहन चेकिंग लगाया गया. वाहन चेकिंग के दौरान उतर प्रदेश की तरफ से एक आल्टो पर सवार युवक आ रहा था. उसने पुलिस की जांच देख घबड़ा गया.

इसी दौरान एक गाड़ी उतर प्रदेश से आ गयी. जबकि गाड़ी की जांच की गयी तो उसके अंदर 180 एमएल टेट्रारा पैक 1350 पीस लदा हुआ था. बरामद शराब की बाजार कीमत लगभग ढाई लाख रुपये बताया जाता है. गिरफ्तार चारो से पुलिस पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान तस्करों ने बताया कि शराब उतर प्रदेश के बलिया से खरीदा गया था. शराब की बड़ी खेप हाजीपुर में देना था. पुलिस को अंदेशा है कि पंचायत चुनाव को लेकर शराब के तस्कर बड़ी मात्रा की शराब को इक्कठा कर रहे है. पुलिस ने सभी के मोबाइल की सीडीआर भी खंगाल रही है ताकि पता चल सके शराब के कौन-कौन शामिल है. गिरफ्तार तस्करों ने शराब से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारी दी है. कई लोगो की शराब कारोबार में शामिल होने की बात भी बतायी है. पुलिस इस मामले में जांच कर प्राथमिकी दर्ज करने की कारवाई कर रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें