प्रखण्ड कार्यालय के सामने से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त, प्राथमिकी दर्ज

प्रखण्ड कार्यालय के सामने से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त, प्राथमिकी दर्ज

Mashrakh: स्थानीय प्रखण्ड कार्यालय के सामने बन्द पड़े खटाल से गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर मशरक पुलिस ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को जब्त किया. हालांकि किसी भी कारोबारी की गिरफ्तारी नही हो सकी.

जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा को गुप्त सूचना मिली कि उक्त स्थल पर कारोबारियों द्वारा शराब का भंडारण किया गया है. मौके पर थानाध्यक्ष ने विशेष छापेमारी दल क गठन किया जिसमें गश्ती पुलिस प्रभारी पुअनि अरविंद कुमार शर्मा, सअनि अजय कुमार सिंह एवं पुलिस बल से छापेमारी कराई.

जहां पुलिस ने तलाशी के दौरान 12 कार्टून में 144 बोतल से अधिक शराब बरामद किया. कई शराब महज दो दिन पूर्व ही निर्मित होने का स्टिकर लगा हुआ था.

पुलिस ने बरामद शराब को लेकर दर्ज की गई प्राथमिकी में कारोबारी श्रीनिवास, सोनू एवं रौशन को नामजद किया है. प्रखण्ड कार्यालय के सामने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की बरामदगी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें