छपरा में वरिष्ठ पत्रकार की माँ से दिनदहाड़े नगद समेत 5 लाख 75 हजार के आभूषण की छिनतई

छपरा में वरिष्ठ पत्रकार की माँ से दिनदहाड़े नगद समेत 5 लाख 75 हजार के आभूषण की छिनतई

Chhapra: सारण समेत पूरे बिहार की कानून व्यवस्था में इन दिनों गिरावट देखने को मिल रही है. अपराधी आराम से आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है. अपराधियों में पुलिस का कोई खौफ नही दिख रहा.

बात करें छपरा शहर की तो यहाँ भी लगातार लूट और छिनतई समेत चोरी की घटनाएं हो रही है. ताजा मामले में शहर के नगर थाना क्षेत्र के हवाई अड्डा के पास के निवासी एक वरिष्ठ पत्रकार के परिवार वालों से छिनतई की वारदात हुई है. बाइक सवार अपराधियों ने स्कूटी सवार महिलाओं से लगभग 4 लाख 75 हज़ार कीमत के आभूषण और एक लाख रुपये नकद से भरा बैग छीन लिया और आराम से फरार हो गए. पूरी घटना पास के एक स्कूल में लगी सीसीटीवी में कैद भी हो गयी है. बावजूद इसके घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाँथ खाली है और वह उल्टे पीड़ित से ही सुराग मांग रही है.

इसे भी पढ़ें : छपरा शहर में तीन जगहों पर 1 करोड़ 34 लाख की लागत से बनेगी वेंडिंग जोन

इस संबंध में कई मीडिया हाउस में बतौर क्राइम पत्रकार कार्य कर चुके मुकुंद हरि ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्राथमिकी में उन्होंने बताया है कि सोमवार (27 जनवरी) को मेरी माँ अपराजिता शुक्ला और भाभी सरिता शुक्ला शहर के हथुआ मार्केट के पास स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के लॉकर से विवाह में उपयोग हेतु आभूषण और एक लाख रुपये नकदी निकालकर हवाई अड्डा के पास स्थित अपने आवास नेहरु चौक के मार्ग से स्कूटी से वापस आ रही थी. इसी बीच हवाई अड्डा के पास स्थित जे. के. पब्लिक स्कूल के पास पहुंचते ही बाइक सवार दो अज्ञात लूटेरों ने आभूषण और नकदी से भरा बैग उनसे छीन लिया और आराम से फरार हो गए. पीड़ित दोनों महिलाओं ने शोर मचाया पर बाइक सवार अपराधी भाग चुके थे. घरवालों को सूचना देने के बाद पुलिस को सूचित किया गया. उन्होंने बताया कि बैग में नगद और आभूषण के अलावा पैन कार्ड, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड, लॉकर की चाबी समेत कई अन्य महत्वपूर्ण कागजात भी थे.

इस घटना को लेकर पत्रकार मुकुंद हरि ने बताया कि घटना के बारे में सारण के एसपी से लेकर डीजीपी तक को सूचित किया गया.

बावजूद इसके अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस सुस्त है. 24 घंटे बाद भी खाक छान रही है और उल्टे पीड़ित से ही सुराग की मांग कर रही है. अब देखने वाली बात यह होगी की आखिर कब तक पुलिस इस मामले की जाँच कर अपराधियों को गिरफ्तार करती है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.