जनता दरबार मे कई मामलों का निष्पादन

जनता दरबार मे कई मामलों का निष्पादन

Mashrakh: मशरक थाना परिसर में शनिवार को जनता दरबार लगाया गया. जनता दरबार मे थाना प्रभारी रत्नेश कुमार वर्मा और अंचल पदाधिकारी ललित कुमार सिंह द्वारा कई मामलों का निष्पादन किया गया.
जनता दरबार मे कुल 14 मामले में से तीन मामले का निष्पादन किया गया.

सीओ ललित कुमार सिंह ने बताया कि कुल 3 मामले आया है जिसमें से एक मामले का निष्पादन किया गया है. जबकि पहले से 11मामले है. जिसमें से दो मामले का निष्पादन किया गया.

सीओ ललित कुमार सिंह ने कहा कि तीन नये मामले आये थे जिनमें एक का निष्पादन किया गया. सीओ ललित कुमार सिंह एवं थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा के नेतृत्व में दारोगा भवेश कुमार, दारोगा ओमप्रकाश यादव जनता दरबार में समस्याओं के समाधान में सहयोग किया.

जनता दरबार में जमीनी विवाद को गंभीरता पूर्वक सुनने के बाद कुल- 14 मामले मे से तीन मामले का निष्पादन किया गया. वर्ष 2021 में यह दूसरा जनता दरबार आयोजित किया गया था. कोरोना काल में सरकार द्वारा लाॅक डाउन के बाद लम्बे अंतराल के बाद थाना परिसर में दूसरा जनता दरबार आयोजित किया गया है.

मशरक सीओ ललित कुमार सिंह ने बताया कि सभी लोग अपनी बातों को बताए जिससे कि मामलों का निष्पादन किया जा सकें.किसी भी मामले में दोनों पक्षों की उपस्थिति एवं निष्पक्ष निष्पादन ही प्रशासन की ओर विश्वास बढ़ाने में कारगर होगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें