पीएनबी के सीएसपी संचालक की पत्नी को अपराधियों ने मारी गोली

पीएनबी के सीएसपी संचालक की पत्नी को अपराधियों ने मारी गोली

Jalalpur: स्थानीय थाना क्षेत्र के ईनामीपुर गांव में सीएसपी संचालक की पत्नी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि ईमामीपुर गांव निवासी सीएसपी संचालक टिंकू कुमार दीक्षित उर्फ सतीश कुमार की 30 वर्षीय पत्नी पूजा देवी रविवार को परिवार वालो के साथ घरेलू कार्य कर रही थी. इसी बीच एक बाइक सवार दो अपराधियों ने उनके दरवाजे पर पहुंच खिड़की से उनके ऊपर गोली चला दी. अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली टिंकू दीक्षित की पत्नी पूजा देवी को लग गई. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन-फानन में परिवार वालों ने उन्हें समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जलालपुर पहुंचाया जहां से उसे छपरा रेफर कर दिया गया. बाद में चिंताजनक स्थिति मे उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

बताते चले कि पूर्व में भी टिंकू दीक्षित पर जान लेवा हमला हुआ था. वह धरान बाजार पर पंजाब नेशनल बैंक का सीएसपी चलाते हैं. 11 अक्टूबर 2021 को बैंक से रुपए निकाल कर ले जाने के दौरान धरान गांव के समीप अपाचे बाइक सवार तीन अपराधियों ने मारपीट करने के बाद गोली मारकर एक लाख रूपये लूट ली थी.

इस बावत जलालपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की जा रही है. उन्होने बताया कि कई बिंदुओं पर इस घटना की जांच की जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें