Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

इसुआपुर: कृष्ण की प्रेमिका को परेशान करना रंजन को पड़ा भारी, हसुआ से गला रेतकर हुई थी हत्या

Chhapra: इसुआपुर थाना क्षेत्र के मुड़वा चँवर में मिले शव के हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से हत्या में प्रयुक्त हसिया को भी बरामद कर लिया है.

मामले का उद्भेदन करते हुए पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि विगत 4 अप्रैल को इसुआपुर थाना क्षेत्र के मुड़वा गांव स्थित चँवर में मुड़वा खास निवासी रंजन कुमार की लाश बरामद हुई थी. जिस पर धारदार हथियार से मारकर हत्या करने के निशान मिले थे.

पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान, सूत्रों से मिली जानकारी और अन्य साक्ष्य एकत्रित कर मुड़वा खास निवासी शंकर राम के पुत्र अभिषेक कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. जिसके बाद इस पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठ गया हत्याकांड में शामिल अभिषेक ने बताया कि वह अपने मित्र गांव के ही राम लाल राम के पुत्र कृष्ण कुमार राम के साथ मिलकर अपने दोस्त रंजन कुमार को चँवर में ले जाकर हसुआ से गला रेतते हुए हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था.

एसपी श्री कुमार ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है. जिसमें कृष्ण कुमार राम की एक प्रेमिका है जिसे रंजन कुमार अनावश्यक रूप से दबाव बनाते हुए परेशान कर रहा था. इस बात की जानकारी मिलने के बाद एक साजिश के तहत योजना बनाते हुए अभिषेक और कृष्ण कुमार राम ने रंजन को घर से बुलाकर मूंडवा गांव के चँवर में ले जाया गया. जहां उसकी हत्या कर दी गई.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए दोनों अभियुक्त शराब का व्यवसाय भी करते थे और तीनों आपस में मित्र थे. पुलिस ने उनके पास से हत्या में शामिल हसुआ भी बरामद कर लिया है. गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों को पुलिस ने जेल भेज दिया.

Exit mobile version