इसुआपुर में भयानक दुर्घटना: ट्रक ने बाइक एवं सायकिल सवार तीन को रौंदा

इसुआपुर में भयानक दुर्घटना: ट्रक ने बाइक एवं सायकिल सवार तीन को रौंदा

इसुआपुर: इसुआपुर छपरा मुख्य मार्ग पर बाबा लाल दास मठिया के समय ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत हो गई, वहीं अन्य दो बाइक सवार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी स्थिति नाजुक बताई जाती है. मृतक इसुआपुर थाना क्षेत्र के बिशनपुरा गांव निवासी बताया जाता है. वही बाइक सवार हम नूर के बताए जाते हैं.

घटना को लेकर बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के मुख्य मार्ग पर बाबा लाल दास मठिया के समीप बालू के कारण जब तक वाहनों की लाइन लगी है. पुलिस प्रशासन द्वारा मुख्य मार्ग पर ही वाहनों को खड़ा कर दिया गया है. जिसके कारण सड़क की चौड़ाई कम हो गई है. उक्त स्थान से सिर्फ एक वाहन जा सकते हैं और उसके जाने के बाद ही दूसरा वाहन आ सकता है. इसी बीच शनिवार की सुबह करीब 6:00 बजे मसरख की तरफ से एक ट्रक जा रही थी जिसकी चपेट में आने से बिशनपुरा गांव निवासी साइकिल सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं दो अन्य अमनौर के बाइक चालक बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं.

स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि ट्रक ने बाइक और साइकिल के ऊपर से गुजार दिया. जिसके कारण यह बड़ी घटना हो गई.

स्थानीय लोगों का आक्रोश है कि विगत 1 महीना पूर्व सड़क पर खड़े इन्हीं जप्त वाहनों के कारण इसुआपुर निवासी अंबिका साह की ट्रक के चपेट में आने से मौत हो गई थी. जिसके बाद भी प्रशासन ने सुधि नहीं ली मुख्य सड़क पर ट्रक एवं ट्रैक्टर दर्जनों की संख्या में खड़े हैं. जिससे आवागमन अवरुद्ध होता है. इस मार्ग पर ट्रकों का परिचालन अधिकाधिक संख्या में है जिससे हमेशा सड़क दुर्घटना का भय रहता है, लेकिन आए दिन हो रही सड़क दुर्घटनाओं के बाद भी जप्त गाड़ियों को अनियंत्रित खुले स्थान पर नहीं ले जाया जा रहा है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मुख्य मार्गो को जाम कर यातायात अवरुद्ध कर दिया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें