सारण में पति ने पत्नी की कुदाल से काटकर की हत्या

सारण में पति ने पत्नी की कुदाल से काटकर की हत्या

Chhapra/Baniyapur:  सारण के बनियापुर में पति ने अपने पत्नी की कुदाल से गला काटकर हत्या कर दी. घटना सहाजितपुर थाना क्षेत्र के हाफिजपुर गांव की है. जहां पति-पत्नी के बीच चल रहा विवाद इस कदर गहरा गया कि पति ने ही कुदाल से पत्नी की गर्दन काट निर्मम हत्या कर दी.

मृतका अमिरूल्लाह अंसारी की 35 वर्षीया पत्नी सैरून बीबी बताई जाती है. इस बीच मामले की सूचना पर पुलिस ने त्वरीत कार्रवाई करते हुए हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के चश्मदीद व मृतका के बारह वर्षीय पुत्र सलीम अंसारी ने बताया है कि वह मां के पास घर के बाहर सोया था. लगभग तीन बजे सुबह में पिता कमरे से निकल मां के पास आये और बेवजह मां को पीटने लगे. मारपीट देखकर मैं बड़ी अम्मा को जगाने गया था. जब वापस आया तो मां का गर्दन कटा था और खुन से लथपथ थी. घटना के बाद परिजन आनन फानन में जख्मी महिला को लेकर अस्पताल के लिए निकले. लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

घटना के बाद हत्यारा पति पत्नी व बच्चों को उनकी हालत पर छोड़ गांव के ही एक बगीचे में जा छुपा था. जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है. मौके से पुलिस ने कुदाल भी बरामद किया है. 

आसपास के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का पति हमेशा शराब पीता था. जिसको लेकर अक्सर पति पत्नी के बीच मारपीट व विवाद होते रहता था. एक सप्ताह पूर्व भी पति पत्नी के बीच जमकर मारपीट हुई थी.

साजिस के तहत बहन की हुई हत्या की बात कह मृतक के भाई ने दर्ज कराई प्राथमिकी
मृतका सैरुल बीबी की हत्या की प्राथमिकी सिवान जिले के महाराजगंज थाने के हरकेशपुर निवासी उसके भाई सुल्तान अंसारी ने दर्ज कराई है. भाई ने साजिस के तहत बहन की हत्या का आरोप लगाया है. दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि बहन की शादी 14 वर्ष पूर्व हुई थी. तब से ही जेठानी मैमूल नेशा, भैसुर अमानत मियां तथा देवर यासीन अंसारी जमीन सम्बन्धी विवाद को लेकर उसे प्रताड़ित करते थे. उसने आरोप लगाया कि बहनोई अमीरुल्लाह अंसारी का नजायज सम्बन्ध उनके भाभी के साथ भी था. जिसके चलते पति पत्नी में अनबन चल रही थी.

नामजदों की नजर घर के सामने की जमीन पर थी. इसी को लेकर बहनोई को शराब पिलाकर साजिस के तहत हत्या करा दी गई है. पुलिस मृतका के पुत्र की बयान और दर्ज प्राथमिकी पर पैनी नजर रख अनुसंधान में जूटी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें