पति ने पत्नी की चाकू मारकर की हत्या

पति ने पत्नी की चाकू मारकर की हत्या

बिहारशरीफ: नूरसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत बढ़ारा गांव में पति ने पत्नी को चाकू मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया. मृतका की पहचान बड़ारा गांव निवासी रमेश राम की पत्नी इंदु देवी के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शादी समारोह के दौरान विधि-विधान को लेकर दोनों पति-पत्नी में कहासुनी हुई। मामला इतना बढ़ा कि पति रमेश राम ने पत्नी को चाकू से मार कर जख्मी कर दिया. आनन-फानन में लोगों ने उसे निजी क्लीनिक में भर्ती कराया, जहां शनिवार की देर रात गए उसकी मौत हो गई.

घटना की सूचना नूरसराय थाना पुलिस को दी गई, जो घटनास्थल पर पहुंचकर इस स्थिति का जायजा लिया। एक प्राथमिकी दर्ज करते हुए शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया.

नूरसराय थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला की हत्या नहीं की गई है, बल्कि जख्म होने की वजह से महिला की मौत हुई है. मामला चाहे जो हो हत्या का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा. हत्या के बाद आरोपित पति फरार बताया जा रहा है. पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें