Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पति ने गला दबाकर पत्नी को मार डाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chhapra: सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र के महम्मदा बथानी टोला गांव में एक पति ने गला दबाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस संबंध में मोसाहिब टोला निवासी पुनवाल राय ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई।

प्राथमिकी में कहा कि मैं अपनी बेटी 35 वर्षीय लक्ष्मी देवी की शादी 2010 में महम्मदा बथानी टोला निवासी विश्वनाथ राय के पुत्र सुनील राय से 2010 में हिंदू रीति रिवाज से शादी किया था। मेरी लड़की को उसके पुत्री को उसके पति से दो पुत्र और दो पुत्री हुआ। उधर कुछ दिनों से मेरा दामाद कभी किसी बात को लेकर मेरी लड़की के साथ मारपीट करता था। सूचना पर हम लोग ससुराल महम्मदा बथानी टोला जाकर अपने दामाद को समझा बुझा कर चले गए। गुरुवार को सूचना मिली कि मेरी बेटी अपने ससुराल में नहीं है। हम यहां आकर काफी खोजबीन किए परंतु कुछ पता नहीं चला।

इसी क्रम में शुक्रवार सुबह में सूचना मिली कि मेरी बेटी लक्ष्मी देवी का शव उसके ससुराल के सामने स्थित बारिश के पानी में पड़ा हुआ है। सूचना पाकर हम लोग अपनी बेटी के ससुराल जा शव को पानी से बाहर निकालवाया तो आधा जीभ बहार था।शरीर पर कई जगहों पर चोट के निशान थी।गर्दन पर भी गम्भीर चोट की निशानी थी। दमाद ने मेरी बेटी की गला दबाकर हत्या कर शव को पानी मे फेंक दिया।पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया।पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी सुनील राय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Exit mobile version