प्रेमिका के लिए युवक ने लूटा मोबाइल

प्रेमिका के लिए युवक ने लूटा मोबाइल

गुना:  बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहे एक युवक से मोबाइल छीनकर भागे दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक अपने गांव से गुना आने के लिए बस स्टैंड पर खड़ा था। इसी दौरान दो युवक आये और बात करने के लिए मोबाइल मांगा। इसके बाद गाड़ी स्टार्ट कर भाग गए। युवक फरार हो पाते, इससे पहले ही पुलिस ने गुना से उन्हें पकड़ लिया। शुरुआती तौर पर यह बात सामने आई कि आरोपी युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को देने के लिए मोबाइल चुराया था।

बिनख्याई के रहने वाले आकाश जाटव ने पुलिस को बताया कि वह मंगलवार सुबह अपने गांव से गुना आने के लिए हाईवे पर बस का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान एक लाल कलर की गाड़ी से दो युवक आये और फोन लगाने के लिए मोबाइल मांगा। आकाश ने अपना मोबाइल उन्हें दे दिया। उन्होंने कोई नंबर डायल करने जैसा दिखाया और गाड़ी चालू कर भाग गए। आकाश ने उनमें से एक की कॉलर भी पकड़ ली, लेकिन वह उसे गिराकर भाग गए। इसके बाद आकाश गांव में भागकर गया और अपने पिता को कॉल कर पूरी घटना बताई। उसके पिता गुना में ही एक पेट्रोल पम्प पर काम करते हैं। उसके पिता ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ गुना में आरोपियों को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं रुके। इसी दौरान पुलिस भी सक्रिय हो गयी। कैंट पुलिस के दो आरक्षक नानाखेड़ी मंडी में ड्यूटी कर रहे थे। उन्हें पॉइंट मिला। इसी दौरान उन्हें सामने से ही बताये गए हुलिए के दोनों बदमाश जाते दिख गए। आरक्षक नवदीप अग्रवाल और हरिओम रघुवंशी ने एक किमी तक पीछा कर दोनों युवकों को पकड़ लिया। पुलिस की पकड़ में आये दोनों आरोपियों ने अपना नाम अजय जाटव(20) निवासी अशोकनगर और दुर्गेश जाटव(21) निवासी शिवपुरी का बताया। शुरुआती जांच में यह सामने आया कि दोनों पहले भी अशोकनगर जिले में मोबाइल लूट की वारदात कर चुके हैं। वहीं आरोपी अजय जाटव का कहना है कि उसने अपनी प्रेमिका को देने के लिए मोबाइल छीना था। उसकी गर्लफ्रेंड लगातार मोबाइल की मांग कर रही थी। दोनों युवक कोई काम नहीं करते, इसलिए आय का कोई साधन नहीं है। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से और पूछताछ कर रही है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें