दुकान में आग लगने से लाखों रुपये का सामान व मोटरसाइकिल जलकर हुआ राख

दुकान में आग लगने से लाखों रुपये का सामान व मोटरसाइकिल जलकर हुआ राख

सोनपुर: सोनपुर थाना क्षेत्र के सबलपुर मध्यवर्ती पंचायत के मुस्लिम टोला वार्ड नं 10 निवासी आश मुहम्मद उर्फ बसरूदीन के सबलपुर कचहरी बाजार स्थित रुई का दुकान में मंगलवार के रात किसी ने आग लगा दी जिससे लगे दुकान में रखे लाखों रुपये का रुई,मोटरसाइकिल जल कर खाक हो गया.

पीड़ित ने बताया कि मध्यरात्रि में आपसी रंजिश के चलते दुकान पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दिया गया है. पीड़ित के इस घटना की जनकारी गाँव के लोग आकर बुधवार को सुबह दी जहां घटना स्थल पर पहुँच कर ग्रामीणों के सहयोग से रुई की दुकान में लगी आग को भारी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया गया. लेकिन दुकान के सभी सामान जलकर खाक हो गया. पीड़ित रूई दुकनदार ने बताया कि दुकान में रखे रुई धुनने का मशीन, एक मोटरसाइकिल, 20 गाठ रूई का बन्डल, 300 पिस रजाई के कपड़े, 300 पिस रजाई का खोल, 15 कसमेंट के कपड़े का थान, 200 पीस मछरदानी, 100 पिस पर्दा रेडिमेड, 25 पीस रजाईयां ग्राहकों का बना हुआ था शादी के मौके पर देने के लिए, 250 पीस सितलपाटी चटाई, 250 पीस अन्य सामग्री जलकर नष्ट हो गया है.

इस सबंध में पीड़ित ने गांव के ही युवकों के ऊपर नामजद प्रथमिकि दर्ज की है. उसने यह भी बताया कि मेरे घर से उसका ज़मीनी विवाद चल रहा है और उसने धमकी दो दिन पहले दिया था कि तुमको हम बर्वाद कर देंगे. उपस्थित लोगों ने बताया कि दुकानदार बहुत ही गरीब परिवार का है अपने घर परिवार का भरण-पोषण इसी दुकान से करता था.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें