लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही भाई को मार डाला

लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही भाई को मार डाला

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक लड़की ने अपने ही छोटे भाई को प्रेमी के साथ मिलकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. मासूम भाई का कसूर इतना था कि उसने अपनी बहन को प्रेमी के साथ घर में देख लिया था. राज ना खुल जाए इसलिए दोनों ने उसकी जान ले ली. पुलिस ने लड़की और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, यह मामला प्रयागराज के कौंधियारा स्थित बड़गोहना का है, यहां गुरुवार की सुबह 14 साल के मासूम लड़के की लाश उसके बिस्तर पर मिली. घर वालों को समझ नहीं आ रहा था कि आखिरकार ऐसा क्या हो गया और किसने बेटे को मार दिया. घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी.

पुलिस ने जब पड़ताल शुरू की तो मामला सामने आया. एसपी धवल जैसवाल ने बताया कि घर में भाई और बहन ही थे, जबकि परिवार के दूसरे सदस्य रिश्तेदारी में कहीं गए हुए थे. रात में बहन ने अपने 19 साल के प्रेमी को घर पर बुला लिया. लेकिन रात में उसका भाई जाग गया और उसने कहा कि वह पिता से सारी बात बताएगा.

पुलिस को शुरुआती जांच में ही बहन पर शक हो गया था. इसके बाद क्राइम ब्रांच ने जब लड़की का मोबाइल सर्विलांस पर लेकर कॉल डिटेल निकाली तो सारा भेद खुल गया. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड पर भी हत्यारोपियों की निशानदेही बरामद कर ली है. फिलहाल पुलिस ने लड़की और उसके प्रेमी को जेल भेज दिया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें