छपरा: घर से बुलाकर दोस्तों ने की दोस्त की हत्या, 6 पुलिस हिरासत में

छपरा: घर से बुलाकर दोस्तों ने की दोस्त की हत्या, 6 पुलिस हिरासत में

Chhapra: एकमा थाना क्षेत्र के परसागढ़ बाजार में एक युवक की दोस्तों द्वारा ही चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. घटना के बारे में बताया जाता है कि परसागढ़ बाजार के निवासी रामदयाल शाह के 20 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार साह की हत्या उनके ही दोस्तों ने हत्या कर सुनहरा पुल नहर के समीप झाड़ी में फेंक दिया.

मृतक के पिता ने बताया कि शनिवार की संध्या सूरज कुमार पटेल उनके घर से राकेश को बुलाकर ले गया. देर रात में सूरज पटेल उनके घर नहीं पहुंचा तो सूरज ने घर आकर बताया कि दोस्त बूटी कुमार, बेचू कुमार, राजीव कुमार, बुलेट कुमार आपस में झगड़ा किए हुए हैं. जब हम लोगों ने अपनी बाइक वहां पहुंचकर देखा तो राकेश का शव नहर के समीप झाड़ी में फेंका हुआ था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार राकेश कुमार पटेल बेंगलुरु में पेंटिंग का कार्य करता था. परिवार में एक मात्र कमाने वाला सदस्य था. लॉकडाउन में घर आया हुआ था. थानाध्यक्ष द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें