छठ पूजा घाट पर फायरिंग मामले में जल्द पकड़ा जाएगा आरोपी: एसपी

छठ पूजा घाट पर फायरिंग मामले में जल्द पकड़ा जाएगा आरोपी: एसपी

Chhapra: मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर घाट पर छठ पूजा के दौरान हुई फायरिंग का आरोपी अबतक पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. इस मामले में SIT का गठन कर पुलिस संभावित ठिकानों पर लगातार छापामारी कर रही है.

सारण की एसपी धूरत सायली ने बताया कि छठ पूजा घाट पर फायरिंग करने वाले आरोपी नौटंकी सिंह की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी की जा रही है. इस मामले में SIT का गठन कर पुलिस संभावित ठिकानों पर लगातार छापामारी कर रही है.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने पड़ोसी जिले सिवान में उसके संभावित ठिकानों पर भी छापेमारी की है. उन्होंने बताया कि एक अन्य को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

READ ALSO: छपरा: देखिये वीडियो छठ घाट पर फायरिंग में घायल हुए 5 लोग

आपको बता दें कि 20 नवम्बर को मांझी के मुबारकपुर छठ घाट पर जेल से बेल पर रिहा हुए अपराधी नौटंकी सिंह ने हर्ष फायरिंग की थी. इस फायरिंग में पांच लोग घायल हुए थे. जिनमें से 2 गंभीर रूप से घायल हुए थे. इस घटना के बाद पूजा घाट पर अफर तफरी मच गयी थी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें