देह व्यापार से मना करने पर पिता और प्रेमी ने की थी किशोरी की हत्या

देह व्यापार से मना करने पर पिता और प्रेमी ने की थी किशोरी की हत्या

आरा: रोहतास जिले के बिक्रमगंज स्थित नटवार में सोमवार को पंखे से लटक कर जान देने वाली सिया कुंमारी (18 वर्ष) के मामले में अब चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। खुलासे के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि सिया कुंमारी की आत्महत्या की कहानी रची गई, जबकि वास्तव में उसकी हत्या की गई है।

इस हत्या में सिया कुंमारी के पिता सहित पांच लोगों को आरोपित किया गया है, जिसमें से तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपित और एक अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

मृतक युवती सिया कुंमारी की मां ने पुत्री की हत्या किए जाने को लेकर पुलिस के यहां आवेदन दिया तो मामला उजागर हुआ। बताया गया है कि सिया के पिता शंकर नट और माता में संबध अच्छा नहीं था। इसी का फायदा उठाकर वह दोनों पुत्रियों को देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया था। दोनों युवतियां देह व्यापार का विरोध करती थी लेकिन पिता जबरन देह व्यापार कराता था। देह व्यापार के कारोबार में मृतका के पिता के अलावा उसकी फुआ रेखा रानी और गोपाल नट भी शामिल थे।

सिया की छोटी बहन ने बताया कि पिता द्वारा जबरन देह व्यापार कराने के दौरान ही एक युवक मोहम्मद चांद उन दोनों की जिंदगी में आया। उसी के प्यार में दोनों बहनें घर से भाग गई। उसने बताया कि भागने के दौरान उन दोनों को पकड़ लिया गया और सिया की गला दबाकर हत्या कर दी गई। बाद में उसे आत्महत्या करार दे दिया गया। जिस मोहम्मद चांद नामक युवक के प्यार में युवतियां घर से भागी थीं वही सिया कुंमारी की हत्या का मुख्य अभियुक्त है।

सिया कुमारी की मौत के बाद उसकी मां ने बताया की उसकी शादी 15 वर्ष पूर्व शंकर नट के साथ हुई थी। उसकी दो पुत्रियां थी लेकिन सम्बन्ध अच्छे नहीं रहने के कारण बाद के दिनों में वह पति के साथ नहीं रहती थी। पति इसी का फायदा उठाकर पुत्रियों से देह व्यापार कराने लगा था।

मृतका की मां ने बताया कि उसकी पुत्री सिया को चांद ही भगाकर उसकी फुआ रेखा रानी के हाथों बेच दिया था। रेखा रानी मृतका के पिता के साथ मिलकर युवतियों से देह व्यापार कराती थी। प्यार में पागल होने के बाद दोनों बहनें चांद के साथ भाग निकली की इसी बीच सिया कुंमारी को पकड़कर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई थी।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें