प्रसिद्ध चिकित्सक के पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत, 4 घायल

प्रसिद्ध चिकित्सक के पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत, 4 घायल

Mashrakh: प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. सीताराम पाण्डेय के सबसे छोटे पुत्र विवेक कुमार पाण्डेय की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. जबकि कार में सवार पत्नी व दो पुत्र समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

घटना की सूचना पर मशरक थानाध्यक्ष राजेश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले अंत्य परीक्षण हेतु छपरा सदर अस्पताल भेज दिया.

मृतक विवेक कुमार पाण्डेय के भाई कुमार रजनीश ने मशरक थाना में युडी केस दर्ज कराया है. जिसमें कहा कि मेरे छोटे भाई कलकता से अपने परिवार के साथ निजी बोलेनो कार से घर आ रहा था. चालक द्वारा बताया गया कि कलकता से आने के क्रम में मशरक-सितलपुर एसएच 73 पर तरैया थाना क्षेत्र के मझोपुर नहर पुल के पास करीब 2:30 बजे रात में विपरीत दिशा से अनियंत्रित व तेजी से अचानक सामने आए पीकअप भान द्वारा गाड़ी में धक्का मार देने के कारण गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया तथा बचने बचाने के क्रम में गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी. नहर में ज्यादा पानी होने के कारण गाड़ी में पानी भरने लगा. चालक द्वारा किसी तरह गाड़ी का शीशा तोड़ कर परिवार के अन्य सदस्यों को बाहर निकाला गया. अगले सीट पर बैठे मेरे छोटे भाई विवेक कुमार पाण्डेय के गाड़ी भरे पानी में डुबने के कारण स्थिति खराब हो गई. किसी तरह उनको बाहर निकाला गया तथा इलाज के लिए मशरक लाया गया. लेकिन लाने के दौरान रास्ते में ही मेरे भाई विवेक कुमार पांडेय की मौत हो गई. विवेक के पत्नी ममता कुमारी के सर में गहरा चोट आया है. जो अभी इलाजरत है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. इधर डाॅ. सीताराम पाण्डेय के मशरक स्थित आवास पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

घटना में कार में सवार पत्नी, दो लड़के और चालक घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक मशरक के चिकित्सक डॉ. सीताराम पांडेय का 38 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार पांडेय बताया जाता है. विवेक कुमार पाण्डेय
का कलकता में धनवंतरी मेडिसिन की कंपनी हैं. कार में सवार पत्नी ममता पांडेय, दो पुत्र सात्विक व समृद्ध और चालक का इलाज चल रहा हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें