पानी मे डूबने से बिजली मिस्त्री की हुई मौत

पानी मे डूबने से बिजली मिस्त्री की हुई मौत

नगरा : खैरा थाना क्षेत्र के खैरा तुरहा टोली गाँव के समीप गड्ढे में सोमवार को अहले सुबह डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. उक्त व्यक्ति खैरा तुरहा टोली गाँव निवासी संतलाल साह का 42 वर्षीय पुत्र राजकिशोर साह बताया जाता है.

घटना स्थल से मिली जानकारी अनुसार उक्त व्यक्ति अहले सुबह किसी कार्य को लेकर अपने घर से पगडंडी के सहारे खैरा भट्टी के तरफ जा रहे थे. तभी अचनाक पैर फिसलने से पानी भड़े गड्ढे में गिर गए जिससे उनकी मौत हो गई. घण्टो बाद किसी की नजर पड़ी तो लोगो ने उन्हें पानी से बाहर निकला तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

मौत की खबर मिलते ही घर मे कोहराम मचा गया. परिजनो का रो रो कर बुरा हाल हो गया है.उक्त मृत व्यक्ति को तीन पुत्र व एक पुत्री है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही खैरा थानाध्यक्ष विरेंद्र राम ने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं इस सबंध मे खैरा थानाध्यक्ष वीरेंद्र राम ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें