Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण में जानवरों की हड्डी ले जा रहे वाहन चालक की पिटाई से मौत, 7 गिरफ्तार

Chhapra: सारण के जलालपुर थाना क्षेत्र में जानवरों की हड्डी ले जा रहे एक वाहन के चालक की भीड़ द्वारा पिटाई किए जाने से इलाज के क्रम में मौत हो गई। बताया जाता है कि मृतक मो0 जहीरूद्दीन की गाड़ी जलालपुर थानान्तर्गत ग्राम बंगरा में खराब हो गई। उसके वाहन से या रही दुर्गन्ध से एकत्रित भीड़ द्वारा उसके साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया गया। जिसके बाद इलाज के कम में उसकी मृत्यु हो गयी।

बताया जा रहा है कि वाहन पर लदे जानवरों के हड्डी को फैक्ट्री में ले जाया जा रहा था। इसी बीच वाहन खराब होने से उसमें से आ रही दुर्गंध से लोग जुट गए और उसकी पिटाई कर दी जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। बाद में इलाज के क्रम में उसकी मृत्यु हो गई।  

इस संबध में सारण पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर तथा थानाध्यक्ष जलालपुर थाना द्वारा घटना स्थल पर पहुँच कर घटना की जाँच एवं अनुसंधान प्रारंभ किया गया।

घटना के अनुसंधान के क्रम में संलिप्त पाये गये 7 अप्राथमिकी अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। छापेमारी के क्रम में हिरासत में लिए गये 3 अन्य व्यक्तियों को कांड में  संलिप्तता न पाये जाने पर बॉन्ड पर मुक्त किया गया है।

घटना के संबंध में मृतक के परिजन के बयान पर 6 नामजद व 20-25 अन्य अज्ञात व्यक्तियों के विरूद्ध जलालपुर थाना कांड संख्या – 154 / 23, दिनांक- 29.06.2023, धारा-342 / 147/ 148/149/302 भा०द०वि० दर्ज किया गया है व इनके संबंध में भी जाँच की जा रही है। 

 

Exit mobile version