दहेजलोभियों ने की विवाहिता की हत्या, घटना के बाद ससुराल वाले फरार

दहेजलोभियों ने की विवाहिता की हत्या, घटना के बाद ससुराल वाले फरार

जलालपुर: स्थानीय थानाक्षेत्र के रुदलपुर ग्राम मे दहेज लोभियों द्वारा मानवता को शर्मशार करते हुए एक नव विवाहिता को दहेज के लिये मार डालने का मामला प्रकाश में आया है. मृतक विवाहिता के पिता ने ससुराल वालों द्वारा उसे बेरहमी से जलाकर मार देने का आरोप लगाया है.

मृतका की पहचान रुदलपुर गांव निवासी अमित सिंह उर्फ पिंटू सिंह की 25 वर्षीया पत्नी प्रियंका देवी के रूप में की गयी है. उधर घटना की सूचना पाकर मृतका के मायके वाले मौके पर पहुंचे. वहीं जलालपुर थानाध्यक्ष राम बाबू साह ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिये छपरा भेज दिया.जबकि पुलिस के आने की भनक लगते ही मृतका के ससुराल वाले घर छोड़ कर फरार हो गये थे.

उधर इस सम्बंध में मृतका के पिता ने मांझी थाना क्षेत्र के माड़ीपुर गांव निवासी उपेंद्र सिंह ने जलालपुर थाने में अपने दामाद अमित सिंह, ससुर व परिवार के अन्य सदस्यों को नामजद करते हुए जलालपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

दर्ज प्राथमिकी में मृतका के पिता ने कहा कि मेरी पुत्री की शादी ढाई वर्ष पूर्व जलालपुर थाना क्षेत्र के रूदल पुर गांव निवासी जवाहर सिंह के पुत्र अमित सिंह से हिन्दू रीतिरिवाज के साथ सम्पन्न हुई थी. ससुराल वालों के द्वारा मांगे गये सारे डिमांड को पूरा करने के बाद भी मेरी पुत्री के ससुराल वाले बार बार दहेज के लिये प्रताड़ित करते रहते थे. इसके वावजूद हम सारे डिमांड को पूरा करते रहे. अंत मे मेरी बेटी को उनलोगो ने जलाकर मार डाला.

पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें