Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

डबल मर्डर कांड का खुलासा, कुख्यात मन्नू यादव हथियार के साथ गिरफ्तार

भागलपुर, 22 फरवरी (हि.स.)। जिले के नाथनगर रेलवे ट्रैक पर हुए डबल मर्डर कांड का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। इस मामले में कुख्यात अभियुक्त मन्नु यादव को अवैध हथियार एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। उक्त आशय की जानकारी गुरुवार को पुलिस अधीक्षक नगर अजय चौधरी ने दी।

उन्होंने बताया कि बीते 24 जनवरी की रात्रि में नाथनगर रेलवे ट्रैक पर 02 युवकों की हत्या कर दी गई थी। इस संदर्भ में जीआरपी थाना द्वारा केस दर्ज कर मधुसुदनपुर थाना को सौंपा गया था। इस कांड का उद्भेदन के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक के द्वारा पुलिस अधीक्षक के निगरानी एवं पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया। टीम द्वारा तकनीकी अनुसंधान करते हुए मामले के मुख्य अभियुक्त मन्नु यादव को देशी कट्टा, कारतूस एवं 70 हजार रुपया के साथ गिरफ्तार किया गया। मन्नु यादव के विरूद्ध पूर्व से चोरी, रंगदारी, लूट, हत्या, आर्म्स एक्ट, विस्फोटक पदार्थ से संबंधित कुल 17 कांड दर्ज है।

उन्होंने बताया कि उधर मिशन सुरक्षा के तहत मधुसुदनपुर थाना अन्तर्गत अपराध की योजना बनाते 03 व्यक्ति को देशी कट्टा, कारतूस एवं चोरी की बाईक के साथ गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि बीते 21 फरवरी को भागलपुर पुलिस को सूचना मिली कि मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत हथियार से लैश अपराधी अपराध की योजना बना रहे हैं। सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए पुलिस अधीक्षक नगर के निगरानी एवं पुलिस उपाधीक्षक नगर के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई।

गठित टीम द्वारा भतोड़िया रोड से अपराध की योजना बना रहे 03 व्यक्तियों को अवैध हथियार एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए अपराधियों में शशि कुमार, अविनाश कुमार और नीरज कुमार शामिल हैं। गिरफ्तार तीनों अपराधियों का आपराधिक इतिहास रहा है।

Exit mobile version