छपरा: ट्रैक्टर चालक की मौत, परिजनो ने मालिक पर हत्या का लगाया आरोप

छपरा: ट्रैक्टर चालक की मौत, परिजनो ने मालिक पर हत्या का लगाया आरोप

Chhapra: जिले के गरख़ा थाना क्षेत्र के स्थानीय बसंत पंचायत के बनवारी बसंत में ट्रैक्टर चालक की मौत शुक्रवार को हो गयी। ट्रैक्टर मालिक के अनुसार चालक की मौत दुर्घटना के कारण हुई है। जबकि मृतक की मां ने हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मृतक की माँ ने ट्रैक्टर मालिक गोपाल सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतक बनवारी बसंत निवासी स्व लालजी मांझी के 35 वर्षीय पुत्र नागा मांझी है।
परिजनों के मुताबिक ट्रैक्टर मालिक गोपाल सिंह सुबह में 05 बजे ही नागा मांझी को ट्रैक्टर चलाने के लिए घर से बुलाकर ले गए थे। कुछ घंटो बाद मृतक के घर पर पहुंचकर उन्होंने घर वालो को चालक नागा मांझी के पैर पर ट्रैक्टर चढ़ने की सूचना दी। सूचना पाकर आनन फानन में वही परिजन वहां पहुंचे तो नागा मांझी को मृत पाया। परिजनों का आरोप है कि ट्रैक्टर मालिक ने कुछ दिन पहले विवाद के कारण मृतक को मारने की धमकी दी थी। इस घटना से परिजनों व ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें